Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Namaste England Poster: प्यार की नई...

Namaste England Poster: प्यार की नई परिभाषा देते नजर आए अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के प्रोजेक्टस में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ वक्त से उनकी फिल्म 'नमस्ते इंगलैंड' को लेकर बहुत सुर्खियां बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 14 Aug 2018, 11:07:53 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के प्रोजेक्टस में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ वक्त से उनकी फिल्म 'नमस्ते इंगलैंड' को लेकर बहुत सुर्खियां बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब उनकी इस फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आ चुका है। फिल्म के पोस्टर्स ने इसके ट्रेलर और फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर्स जारी किए हैं। इस पोस्टर में परिणीति सफेद रंग के पटियाला सूट के साथ इंग्लैंड के झंडे वाला दुप्पट्टा पहने हुए दिख रही हैं।

इस पोस्टर में उनके साथ खड़े अर्जुन कपूर सिंपल जीन्स और टी-शर्ट के साथ जैकेट पहने दिख नजर आ रहे हैं। इसके साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा, "मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं इस फिल्म की हिस्सा हूं। पंजाब से लंदन तक, हम यहां कहने आए हैं नमस्ते इंग्लैंड!!" जबकि इसके दूसरे पोस्टर में परिणीती एक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं।

इस पोस्टर में अर्जुन कपूर इंग्लैंड के झंडे वाली टी-शर्ट पहने स्टाइल में खड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्यार किसी भी दूरी का सफर तय कर सकता है” गौरतलब है कि इससे पहले परिणीति और अर्जुन की जोड़ी फिल्म 'इश्कजादे' में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में ये दोनों 6 सालों बाद पर्दे पर साथ दिख रहे हैं। फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arjun Kapoor and Parineeti Chopra starrer ‘Namaste England’ Poster