Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शादी के 20 साल बाद पत्नी...

शादी के 20 साल बाद पत्नी से अलग हुए अभिनेता अर्जुन रामपाल, मगर ज्वाइंट स्टेटमेंट में लिखा...

अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी माहिका 16 साल की है और छोटी बेटी मार्या 13 साल की है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 May 2018, 12:07:39 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद आखिरकार अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों के बीच लंबे समय से अनबन की खबरें थीं। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

बता दें, अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी माहिका 16 साल की है और छोटी बेटी मार्या 13 साल की है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए अर्जुन ने कहा- हमें लगता है कि अब हमें अलग हो जाना चाहिए। अर्जुन ने यह भी कहा कि रिश्ते खत्म हो सकते हैं, लेकिन प्यार जिंदा रहता है।

स्टेटमेंट में अर्जुन रामपाल ने कहा- 20 साल का हमारा ये सफर खूबसूरत यादों से भरपूर है, लेकिन हर एक सफर के रास्ते अलग होते हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अलग-अलग रास्तों पर चले। हम दोनों बहुत प्राइवेसी पसंद करने वाले इंसान हैं, इसलिए यह स्टेटमेंट जारी करना मेरे लिए मुश्किल रहा है। हम अपने परिवार और बच्चों के लिए हमेशा खड़े हैं। हम एक दूसरे की प्राइवेसी की सराहना करते हैं। रिश्ते खत्म हो जाते हैं, लेकिन प्यार जिंदा रहता है। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोल सकता हूं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शादी के 20 साल बाद पत्नी से अलग हुए अभिनेता अर्जुन रामपाल, मगर ज्वाइंट स्टेटमेंट में लिखा... arjun rampal and his wife mehar part their ways