Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. क्या एक नए अंदाज में दिखेंगे...

क्या एक नए अंदाज में दिखेंगे अरबाज खान, अब इस क्षेत्र में रखने जा रहे हैं कदम

अरबाज खान अब एक अलग ही क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रहे हैं। दरअसल अरबाज का कहना है कि अब वह संगीत के लिए अपने प्यार को कुछ समय देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गायन की शिक्षा लेना शुरू करेंगे। अरबाज ने कहा...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jan 2018, 23:30:56 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान अब एक अलग ही क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रहे हैं। दरअसल अरबाज का कहना है कि अब वह संगीत के लिए अपने प्यार को कुछ समय देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गायन की शिक्षा लेना शुरू करेंगे। अरबाज ने कहा, "इन दिनों मैं गिटार सीख रहा हूं और जल्द ही मैं गायन की शिक्षा लेना शुरू करूंगा। मैं संगीत को एक बच्चे के रूप में सीखना चाहता हूं। मैं हमेशा से गायक बनना चाहता था। मेरा मानना है कि हम सभी को एक संगीत यंत्र आना चाहिए। सीखने की कोई उम्र नहीं होती। 20 साल से ज्यादा काम करने के बाद से मैं अपने करियर में स्थापित हो चुका हूं, मैं अपनी रुचि पर भी काम करना चाहता हूं।"

अरबाज ने बताया, "आप नहीं जानते कि एक या दो साल बाद मैं एक गाने के साथ आऊंगा। मैं जानता हूं कि मेरी आवाज में सुर है और अगर मैं अभ्यास के साथ आवाज की गुणवत्ता में सुधार कर लूं तो मैं अच्छा गाने में सक्षम हो सकता हूं।" बात करें बड़े पर्दे की, तो अरबाज फिल्म 'निर्दोष' में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। उनका मानना है कि लोग एक रोमांटिक हीरो के बजाय उन्हें इस तरह के किरदार में देखना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ किरदार मेरी व्यक्तित्व से मेल खाते हैं तो उन्हें ही दर्शक पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वहीं दूसरी तरफ मुझे लगता है कि लोग रोमांटिक किरदार के लिए मेरी सराहना नहीं करते, लेकिन हमें आविष्कार करना बंद नहीं कर देना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "आपने देखा है कि सलमान भाई को हम एक एक्शन हीरो के रूप में जानते हैं, लेकिन वह अपनी छवि को लेकर आविष्कार करते रहते हैं, चाहे 'बजरंगी भाईजान' हो या फिर 'ट्यूबलाइट' या 'सुल्तान' व 'टाइगर जिंदा है'।" अरबाज ने कहा, "हम एक समय पर विफल हो सकते हैं, लेकिन हमें रुकना नहीं चाहिए। हालांकि, मुझे 'निर्दोष' को लेकर आशा है, जहां कहानी का आधार काफी मजबूत है, क्योंकि यह एक थ्रिलर है।" 'निर्दोष' में अरबाज खान, मंजरी फडनीस, अश्मित पटेल और महक चहल मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arbaaz Khan wants to pursue musical interest