Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मलाइका से अलग होने के बाद...

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग करने जा रहे है शादी?

अरबाज खान कुछ वक्त पहले पत्नी मलाइका अरोड़ा तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां में बने हुए थे। हालांकि अब कुछ दिनों से अरबाज खान कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 16 Aug 2018, 13:48:34 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता-निर्देशक अरबाज खान कुछ वक्त पहले पत्नी मलाइका अरोड़ा तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां में बने हुए थे। दोनों ने वर्ष 2016 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों अच्छे दोस्तों की तरह कई बार साथ नजर आए। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका कई बार खान परिवार की पार्टी में भी शामिल हो चुकी हैं। हालांकि अब कुछ दिनों से अरबाज खान कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इन दिनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते और आउटिंग हुए भी दिख रहे हैं।

इसके बाद से ही दोनों के अफेयर्स की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों में अरबाज को जॉर्जिया और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के साथ देखा जा रहा है। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि अमृता और जॉर्जिया के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। हालांकि वहीं दूसरी ओर अरबाज ने अपने इस नए रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन हाल ही में  खबर आई है कि मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का मन बना लिय है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज जल्द ही मॉल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

लेकिन इसके साथ ही यह भी खबरें है कि इस मामले पर फिलहाल इनका रिश्ता खान परिवार की रजामंदी के कारण रुका हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, खान परिवार को हमेशा लगता है कि मलाइका और अरबाज की शादी सिर्फ इसलिए टूट गई, क्योंकि मलाइका ने हमेशा ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन वहीं दूसरी ओर अरबाज अपने करियर में कुछ बेहतर नहीं कर पाए हैं और उन्हें हमेशा सलमान खान के भाई के रूप में ही पहचाना जाता है। मलाइका ने भी इसी बात से परेशान होकर उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arbaaz Khan to marry girlfriend Giorgia Andriani?