Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर...

अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और लोग चुप बैठे हैं

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक बार फिर विवादों में हैं। फिल्म लेखक-संपादक अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर कंगना पर निशना साधा है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 18:57:44 IST

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर एक बार फिर विवादों में हैं। उनमें और सोनू सूद के बीच फिल्म को लेकर बहस चल रही है। सोनू ने यह फिल्म छोड़ दी है और कंगना के मुताबिक सोनू एक महिला डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते। इसी बीच फिल्म लेखक-संपादक अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर कंगना पर निशना साधा है और कहा है कि फिल्म में कैमरे के पीछे भी खुद की उपस्थिति जताना, हावी होना और अपनी बात मनवाने जैसी हरकतें करना उनके लिए 'हारा-कीरी' (आत्महत्या) जैसा है। वह खुद को गर्त में धकेल रही हैं।

कंगना और असरानी के बीच की खींचतान सबसे पहले फिल्म 'सिमरन' (2017) को लेकर सामने आई थी, जब कंगना ने कहा था कि असरानी ने इस फिल्म की जो कहानी लिखी थी, वह काफी डार्क थी और उन्होंने इसमें कुछ बदलाव किए। उस समय भी लेखक ने कंगना की खूब आलोचना की थी।

असरानी ने शनिवार को ट्विटर पर कंगना की एक बार फिर आलोचना की।

उन्होंने ट्वीट किया, "एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना हारा-कीरी का सबसे खराब स्वरूप है। जब इससे प्रभावित फिल्मकार इसे नियंत्रित नहीं कर सकते और इसके बजाय चुप्पी साध लेते हैं तो वे एक बहुत अहंकारी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और आखिरकार फिल्म को बर्बाद करने देते हैं।"

एक यूजर ने जब उनसे पूछा कि इसके लिए विकल्प क्या है तो उन्होंने कहा कि पहले दिन से इस संबंध में 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनानी चाहिए।

लेखक ने कहा कि अगर कोई और आपकी फिल्म को निर्देशित कर रहा है और आप उसे रोकने में असमर्थ हैं तो फिर बस फिल्म से अलग हो जाएं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि कंगना फिल्म की मेकिंग में दखलअंदाजी कर रही हैं। वह लगातार सोनू को निर्देश देती थीं कि क्या करना है और क्या नहीं। उसके बाद उन्होंने डायरेक्टर की जगह ले ली और वह सोनू के कुछ सीन काटना चाहती थीं। यह सब सोनू को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

कंगना ने कहा था कि उन्हें फिल्म में सोनू के लुक से भी परेशानी है। वह 'सिम्बा' की शूटिंग में ज्यादा समय दे रहे हैं और उसके लिए उन्होंने अपने बाल स्पाइक करा लिए थे। पीरियड फिल्म के लिए स्पाइक बाल कौन रखता है।

कंगना ने यह भी कहा था कि सोनू ने फिल्म में अपने लिए कुश्ती का सीन खुद लिखा था, जिसकी जरूरत नहीं थी। उन्होंने और डायरेक्टर्स ने ऐसे कई सीन शूट किए, जो स्क्रिप्ट में नहीं थे। बाद में लेखकों ने सीन को हटा दिया। क्या यह भी मेरी गलती थी? क्या मैं यह फिल्म लिख रही हूं? वह चाहते थे कि फिल्म में कुश्ती का सीन रखा जाए क्योंकि उसके लिए उन्होंने 4 महीने अपनी बॉडी बनाई थी। मुझे कैसे पता होगा कि मेरे पीठ पीछे क्या हो रहा है? जब राइटर्स ने फिल्म देखी तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह सीन नहीं चाहिए।

कंगना को जवाब देते हुए सोनू ने कहा-''कंगना अच्छी दोस्त थीं और हमेशा रहेंगी, लेकिन हमेशा वुमेन कार्ड खेलना सही नहीं है। डायरेक्टर का जेंडर होना मायने नहीं रखता। योग्यता रखता है। इसमें कंफ्यूज नहीं होना चाहिए। मैंने फराह खान के साथ काम किया है, जो योग्य महिला डायरेक्टर हैं। मेरे और फराह के बीच बहुच अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता है। हम आज भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।''

'मणिकर्णिका' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और लोग चुप बैठे हैं Apurva Asrani attacks on kanaga ranaut says she is hijacking the film