Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड टीम इंडिया संग ग्रुप फोटो पर...

टीम इंडिया संग ग्रुप फोटो पर ट्रोल हुई थीं अनुष्का शर्मा, दिया ये जवाब

कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा को लंदन में भारतीय हाई कमीशन में भारतीय क्रिकेट टीम की ग्रुप फोटो में होने के कारण ट्रोल किया गया था। इस मामले पर अनुष्का ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 13 Aug 2018, 16:30:50 IST

नई दिल्ली: कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा को लंदन में भारतीय हाई कमीशन में भारतीय क्रिकेट टीम की ग्रुप फोटो में होने के कारण ट्रोल किया गया था। इस मामले पर अनुष्का ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता।

अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- ''जिन्हें इस बात पर सफाई देनी थी, उन्होंने दे दी। मेरे ख्याल से वह सिर्फ ट्रोल था और मैं ट्रोल का जवाब नहीं देती। जो भी हुआ वह दिशानिर्देशों के अनुसार हुआ और हमेशा ऐसे ही होगा। मैं इसपर इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी।''
उन्होंने आगे कहा- ''छोटी सी बात को हमें इतना बड़ा नहीं बनाना चाहिए।''

7 अगस्त को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अनुष्का भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ खड़ी नजर आ रही थीं।
इस तस्वीर को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे क्योंकि उस तस्वीर में किसी और सदस्य की पत्नी मौजूद नहीं थी।

फिल्मों की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का 13 अगस्त को ट्रेलर लॉन्च हुआ है। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं। यह 28 सितंबर को रिलीज होगी। बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' से क्लैश होगी। 'सुई धागा' को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। यह यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी है।

Also Read: Sui Dhaaga Trailer: इमोशनल कर देगी ममता-मौजी की जर्नी, दिखेगा वरुण-अनुष्का का देसी अवतार

Also Read: Happy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood