Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर...

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर हुईं वायरल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही है और लोग उसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 19:20:59 IST

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की तस्वीरों के कारण पहले से ही चर्चा में हैं और अब यह चर्चा किसी वजह से और बढ़ गई है। दरअसल, अनुष्का की हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही है और लोग उसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। हाल ही में अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह बहुत हद तक अनुष्का जैसी नज़र आ रही है। जब फैंस ने जूलिया के पोस्ट को नोटिस किया तो तस्वीर वायरल हो गई।

जल्द ही लोग ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनुष्का और जूलिया की तुलना करने लगे और जूलिया को अनुष्का की हमशक्ल बताने लगे। तस्वीर में जूलिया के बालों का रंग ब्राउन है। इस पर यूजर कहने लगे कि अनुष्का अगर अपने बालों को ब्राउन करा

एंगी तो ऐसी ही नज़र आएंगी। एक फैन नो कहा कि दोनों खोई हुईं जुड़वां बहनें हैं। कुछ ने विराट कोहली से पूछा- 'भाभी ने नाम बदल लिया क्या?'

पढ़ें, कुछ ट्विटर रिएक्शन्स-

आपको बता दें कि जूलिया ग्रैमी नॉमिनेटेड अमेरिकन सिंगर हैं, जिन्होंने सेलेना गोमेज़ के साथ अपना गाना Anxiety निकाला है। अनुष्का संग तुलना होने के बाद जूलिया ने ट्विटर पर सवाल-जवाब का राउंड रखा, जहां उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अनुष्का शर्मा खूबसूरत हैं।

Also Read:

सलीम खान ने किया खुलासा, जोधपुर जेल में सलमान खान को 343 कहकर पुकारते थे

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की कैंसर की जंग लड़ रही पत्नी ताहिरा की ये तस्वीर

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: सोनम कपूर-राजकुमार राव की फिल्म ने कमाए इतने

 

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood