Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब प्रियंका को सप्राइज देने 'क्वांटिको'...

जब प्रियंका को सप्राइज देने 'क्वांटिको' के सेट पर पहुंच गए अभिनेता अनुपम खेर

'क्वांटिको' 28 अप्रैल को छोटे पर्दे पर लौटेगा। इसमें प्रियंका एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका में हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 15 Mar 2018, 13:53:37 IST

न्यूयॉर्क: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक 'क्वांटिको' के सेट पर प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की। उन्होंने गुरुवार सुबह ट्विटर पर अपनी मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, "प्यारी प्रियंका को उनके प्यार और सौहार्द के लिए धन्यवाद। 'क्वांटिको' के सेट पर आना और तुमसे मिलना अद्भुत रहा। आप एक स्टार हैं। एक साथी भारतीय के रूप में मुझे आपकी उपलब्धियों और आप पर बहुत गर्व है। आप सर्वश्रेष्ठ हैं। भारतीय कलाकार, विदेशी एंबेसडर।"

प्रिंयका ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट किया, "अनुपम खेर सर को धन्यवाद। दोबारा मिलना अद्भुत रहा। मेरे देश की खुशबू। आप यहां जिसके लिए आएं हैं उसके लिए शुभकामनाएं! आपसे दोबारा मुलाकात के लिए उत्साहित हूं।"

प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने जासूसी थ्रिलर शो के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'क्वांटिको' 28 अप्रैल को छोटे पर्दे पर लौटेगा। इसमें प्रियंका एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब प्रियंका को सप्राइज देने 'क्वांटिको' के सेट पर पहुंच गए अभिनेता अनुपम खेर anupam kher surprise visit at priyanka chopra tv serial set quantico