Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इंडियन आयडल के सेट पर अनु...

इंडियन आयडल के सेट पर अनु मलिक ने कंपोज किया गाना 'सब बढ़िया', वरुण-अनुष्का हो गए हैरान

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आयडल' के सेट पर पहुंचे। सेट पर शो के जज अनु मलिक ने फिल्म के लिए एक गाना 'सब बढ़िया' कंपोज किया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Sep 2018, 14:29:58 IST

नई दिल्ली: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आयडल' के सेट पर पहुंचे। सेट पर शो के जज अनु मलिक ने फिल्म के लिए एक गाना 'सब बढ़िया' कंपोज किया। यह गाना फिल्म में भी दिखाई देगा। अनु को सेट पर तुरंत गाना कंपोज करता देख वरुण, अनुष्का और शो के दूसरे जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी हैरान रह गए।

अनु ने सुई धागा का टाइटल ट्रैक भी कंपोज किया है। वरुण ने कहा, "यह मेरे और अनुष्का दोनों के लिए एक सुहाना आश्चर्य है क्योंकि हम इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे। सेट से हटकर अनु जी सभी 'इंडियन आयडल' के 11 प्रतिभागियों के साथ सेट पर आए और 'सब बढ़िया' गीत गाना शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत ही अद्भुत था इसलिए हमने तय किया कि इसे फिल्म में लिया जाए। निजी तौर पर यह मेरे लिए बहुत भावनात्मक क्षण था क्योंकि मैं अनु जी से काफी अरसे से गाना कंपोज करने का अनुरोध कर रहा था। यह सब्र का फल है।"

फिल्म की शूटिंग भोपाल, चंदेरी और दिल्ली में हुई है। यह 28 सितंबर को रिलीज होगी। बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' से क्लैश होगी। 'सुई धागा' को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। यह यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी है। शादी के बाद यह अनुष्का की दूसरी फिल्म होगी। साथ ही यह वरुण और अनुष्का की भी पहली फिल्म है। इस साल मार्च में अनुष्का की 'परी' रिलीज हुई थी।

साल के अंत में अनुष्का की एक और फिल्म 'ज़ीरो' भी रिलीज होगी। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: इंडियन आयडल के सेट पर अनु मलिक ने कंपोज किया गाना 'सब बढ़िया', वरुण-अनुष्का हो गए हैरान anu malik composes song on indian idol set varun dhawan anushka sharma sui dhaaga promotion