Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'मणिकर्णिका' में अपने किरदार को लेकर...

'मणिकर्णिका' में अपने किरदार को लेकर बोली अंकिता लोखंडे, कहा- फिल्म के किरदार को तवज्जो देती हूं

फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह फिल्म से ज्यादा किरदार को तवज्जो देती हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 24 Jan 2019, 19:09:46 IST

कंगना रनौत(kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म से अंकिता लोखंडे(Ankita lokhande) बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं। मणिकर्णिका में अपने किरदार को लेकर अंकिता ने बताया। वह फिल्म में झलकारी बाई का रोल निभा रही हैं। झलकारी बाई रानी लक्ष्मीबाई के बहुत करीबी थी। अंकिता लोखंडे ने कहा कि उन्होंने 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' इसलिए की क्योंकि वह कुछ ऐसा करना चाहती थीं जिसमें वह अभिनय और प्रदर्शन साबित कर सकें। 

अंकिता ने इस फिल्म का चुनाव क्यों किया इस पर उन्होंने आईएएनएस से बताया, "मैं किरदार को तवज्जो देती हूं जहां मैं कुछ करके दिखा सकूं। अगर मैं एक ऐसी फिल्म करूं जो केवल एक हीरो के ईदर्गिद घूमती हो और मैं वहां केवल डांस करती दिखाई पड़ूं तो कोई फायदा नहीं है। मैं इस तरह अपनी शुरुआत नहीं करना चाहती थी।" 

उन्होंने कहा, "मैंने कभी योजना नहीं बनाई। लेकिन मुझे पता था कि मैं कुछ एक्टिंग ओरिएंटेड करना चाहती हूं।" अंकिता ने कहा कि वह भले ही पर्दे पर केवल 15 मिनट के लिए नजर आएं लेकिन उनके अनुसार दर्शकों का उनपर ध्यान देना अधिक जरूरी है।

कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेजोंगप्पा जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करे।

Also Read:

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, पहली फोटो आई सामने

Malaika Arora का ड्राइवर कर रहा था प्राइवेट बातें लीक, नौकरी से किया आउट

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'मणिकर्णिका' में अपने किरदार को लेकर बोली अंकिता लोखंडे, कहा- फिल्म के किरदार को तवज्जो देती हूं- Ankita Lokhande said, I give the character of the film