Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अनिल ने 'मिस्टर इंडिया' की 32वीं...

अनिल ने 'मिस्टर इंडिया' की 32वीं सालगिरह वीरू देवगन को समर्पित की

अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को 32 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर निर्देशक शेखर कपूर ने बुधवार को कहा कि यह फिल्म कभी पुरानी नहीं हो सकती।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2019, 23:11:26 IST

मुंबई: अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को 32 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर निर्देशक शेखर कपूर ने बुधवार को कहा कि यह फिल्म कभी पुरानी नहीं हो सकती। दूसरी ओर, अनिल ने कहा कि वह इस फिल्म को दिवंगत निर्देशक वीरू देवगन को समर्पित करना चाहते है। 

अनिल ने ट्वीट किया, "मिस्टर इंडिया को बच्चों के लिए बनाए गए एक्शन सीन और वीरू के मिडास टच द्वारा प्रतिष्ठित बनाया गया। मैं इस फिल्म की 32वीं सालगिरह को उस व्यक्ति को समर्पित करना चाहता हूं जिसने इन अविस्मरणीय क्षणों को संभव बनाया।"

उन्होंने कहा, "वीरू देवगन एक अद्भुत व्यक्ति थे और मैं भाग्यशाली रहा कि उनके साथ काम करने का मौका मिला। हमें उनकी कमी महसूस हो रही है।" पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार को यहां 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। 

शेखर ने उस फिल्म के फोटों का एक कोलाज पोस्ट किया और कैप्शन दिया, "इस फिल्म के साथ क्या है! यह आज 32 साल का है और अब भी प्रासंगिक बना हुआ है। मिस्टर इंडिया।" इस महीने की शुरुआत में अनिल और शेखर ने मुलाकात की और ट्विटर पर इसकी एक झलक साझा की।

शेखर ने प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए लिखा, "अगली 'मिस्टर इंडिया 2' के लिए लुक पर चर्चा या साथ में एक और फिल्म? अनिल आप उन्हें बताएं।" फिर अनिल ने लिखा, "देजा वू की तरह महसूस हो रहा है! शेखर और मैं कुछ नए और बहुत रोमांचक चीज के बारे में चर्चा कर रहे हैं! हम उसी जादू को बनाने की उम्मीद कर रहे हैं जो हमने 'मिस्टर इंडिया' के साथ किया था।"

Also Read:

सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ कर रही हैं मस्ती, फोटोज हुई वायरल

वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर 3D' के शूट के दौरान कर रहे हैं मस्ती, वीडियो किया शेयर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood