Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए...

अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे इरफान खान, डायरेक्टर होमी अदजानिया ने शेयर किया तस्वीर

इरफान खान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) की शूटिंग शुरु कर दी है। अब इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Jun 2019, 8:09:21 IST

नई दिल्ली: कैंसर का इलाज करवाने के बाद इरफान खान(irrfan khan) भारत वापिस आ चुके हैं। भारत आने के बाद इरफान खान ने काम पर वापिसी भी कर ली है। इरफान खान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) की शूटिंग शुरु कर दी है। अब इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। इस फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने इरफान खान की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है।

इस तस्वीर में इरफान खोए-खोए नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है- ''हम फिर से तैयार हैं।'' फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

iRRFAN KHAN iRRFAN KHAN

इरफान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि उन्होंने पहले इरफान की 'पान सिंह तोमर' सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। ऐसा पहली बार होगा कि यह जोड़ी पर्दे में धमाल मचाती हुई नजर आएगी।

यह फिल्म साल 25 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान के प्रोडक्शन मैडॉक फिल्म्स के तले हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Sonam Kapoor Birthday: एक्ट्रेस के इन 5 बयानों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को किया शॉक

Rising Star Season 3 Grand Finale: 12 साल के आफताब सिंह बने विनर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बढ़ती नज़दीकियों से क्या अमृता सिंह हैं नाखुश?

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन