Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी में...

अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी में जुटी अनन्या पांडे

'कॉफी विद करण' में अपनी शानदार उपस्थिति के बाद अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत स्टूडेंट 'ऑफ द ईयर 2' से करेंगी। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Feb 2019, 14:00:23 IST

मुंबई: बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। अनन्या पांडे फिल्मों में ही नहीं, बल्कि ब्रांड्स में भी छाई हुई है और हर कोई उन्हें एंडोर्स करना चाहता है। अभिनेत्री के करीबी सूत्र बताते हैं, "लक्मे इंडिया उन्हें साइन करने वाला पहला ब्रांड था, जिसने उन्हें एक पहचान दिलाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की संख्या में भी इजाफा हुआ। अब दो अन्य ब्रांड ने भी उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर के रूप में लाने की योजना बनाई है।"

युवा अभिनेत्री जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार है। इससे पहले अनन्या पांडे लक्मे के साथ ब्रांड का चेहरा बनने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री थीं।

'कॉफी विद करण' में अपनी शानदार उपस्थिति के बाद अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत स्टूडेंट 'ऑफ द ईयर 2' से करेंगी। साथ ही, अभिनेत्री फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आएंगी।

अनन्या पांडे

(इनपुट- आईएनएस)

इसे भी पढ़ें-

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

पति निक जोनस संग इंडिया लौटीं प्रियंका चोपड़ा

143 ट्वीट के बाद शाहरुख खान फैन से मिलने को हुए तैयार

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood