Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आनंद आहूजा ने पहली वेडिंग एनीवर्सरी...

आनंद आहूजा ने पहली वेडिंग एनीवर्सरी पर सोनम कपूर के साथ जूतों की फोटोज की शेयर, देखें तस्वीरें

आनंद आहूजा ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर सोनम कपूर के साथ जूतों की फोटोज शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 12:40:14 IST

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा(Anand Ahuja) आज ही के दिन बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी को आज एक साल हो गया है। सोनम और आनंद की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। यह कोई प्राइवेट फंक्शन नहीं था। इसमें सभी लोग शामिल हुए थे। वेडिंग एनीवर्सरी पर आनंद आहूजा ने पत्नी के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है।

आनंद ने सोनम के साथ कोई फोटो शेयर करने की बजाय दोनों की साथ में जूतों की कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों अलग-अलग तरह के जूते पहनें नजर आ रहे हैं।

आनंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी कुछ फेवरेट शूजफी। मुझे यह फोटो पोस्ट करना इसलिए पसंद नहीं है क्योंकि मुझे यह जूते पसंद हैं बल्कि नीचे देखने पर मुझे ग्राउंडिड और अच्छा महसूस होता है। मैं तुम्हे बता सकता हूं इन फोटो को क्लिक करने के दौरान हम कहा थे और क्या महसूस कर रहे थे। आज 1 साल शादी और 3 साल साथ में। तुम्हे लाइफ पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड की तरह पाना ब्लेसिंग से कम नहीं है।तुम सपोर्टिव होने के साथ आगे बढ़ने और बेहतर करने के लिए पुश करती हो। वह इंसान जो हमेशा हद से ज्यादा प्यार करता है लेकिन गलती होने पर बताता भी है।हैप्पी एनिवर्सरी।

सोनम और आनंद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले दोनों की एयरपोर्ट से और आनंद के सोनम के शू लेस बांधते हुए फोटो वायरल हुई थी। दोनों ही फोटो में यह कपल साथ में बहुत क्यूट लग रहा था।

आपको बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा बीते साल 8 मई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारें शामिल हुए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'मानव कम्प्यूटर' शकुंतला देवी के रोल में दिखेंगी विद्या बालन

वरुण धवन ने दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का बर्थ डे, शेयर की वीडियो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood