Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन...

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नंदा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

एक पिता और बेटी का बॉन्ड बहुत गहरा होता है और ऐसा ही रिश्ता अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी शेयर करते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 23:09:08 IST

एक पिता और बेटी का बॉन्ड बहुत गहरा होता है और ऐसा ही रिश्ता अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी शेयर करते हैं। 'कॉफी विद करण 6' में अभिषेक बच्चन ने बताया था कि श्वेता दीदी पापा की फेवरेट हैं, वहीं श्वेता ने कहा था कि हमारी मम्मी को अभिषेक ज्यादा प्यारा है। अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर श्वेता की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने सोमवार को श्वेता के लिए दिल छूने वाला पोस्ट लिखा।

अमिताभ ने यह पोस्ट अपनी बेटी श्वेता के पहले नॉवल 'पैराडाइज टॉवर्स' के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों में शामिल होने पर लिखा है। इस उपलब्धि के लिए श्वेता की सराहना करते हुए अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है। बेटियां खास होती हैं। 'घूंघट' से लेकर 'बेस्ट सेलर' बनने तक।"

अमिताभ ने पोस्ट के साथ श्वेता की बचपन की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें श्वेता अपने सिर एक लाल रंग का दुपट्टा लगाए हुए हैं। श्वेता की किताब अमिताभ के 76वें जन्मदिन पर बीते साल लॉन्च हुई थी।

लेखक होने के अलावा श्वेता ने फैशन की दुनिया में कदम रखते हुए डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ अपना फैशन लेबल एमएक्स लॉन्च किया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर हुईं वायरल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की कैंसर की जंग लड़ रही पत्नी ताहिरा की ये तस्वीर

कंगना रनौत ने कहा- इंडस्ट्री के लोग 'मणिकर्णिका' के खिलाफ गुटबाज़ी कर रहे

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood