Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस अदाकारा संग काम करने को...

इस अदाकारा संग काम करने को अमिताभ बच्चन से बताया सम्मान की बात

अमिताभ बच्चन ने अब तक के अपने लंबे फिल्मी करियर में कई ऐसे बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है, जिन्हें शायद कभी नहीं भुलाया जा सकता। अब मेगास्टार का कहना है कि यह उनके लिए बेहद सम्मान की बात है कि...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 08 Jan 2018, 15:13:45 IST

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अब तक के अपने लंबे फिल्मी करियर में कई ऐसे बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है, जिन्हें शायद कभी नहीं भुलाया जा सकता। अब मेगास्टार का कहना है कि यह उनके लिए बेहद सम्मान की बात है कि उन्हें दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान के साथ 'अदालत' में काम करने का मौका मिला। अमिताभ ने ट्वीट किया, "मेरी फिल्म 'अदालत' को 41 साल पूरे। 'द गॉडफादर' का बड़ा प्रभाव, नरिंदर बेदी का जोश और वहीदाजी के साथ काम करने का मौका मिलना सम्मान की बात थी।"

नरिंदर बेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज को रविवार को 41 साल पूरे हो हुए है। फिल्म एक ग्रामीण धर्मा पर आधारित थी, जो बेहतर जीवन जीने की आस में मुंबई चला जाता है, लेकिन स्थितियां इस करवट बदलती हैं कि पुलिस उसे एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार कर लेती है।

गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्हें एक 102 साल के वरिष्ट शख्स की भूमिका में देखा जाने वाला है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता ऋषि कपूर भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इन दोनों को बेटे और पिता की जोड़ी में देखा जाएगा। इसके अलावा वह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' में काफी बिजी हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amitabh Bachchan was privileged to work with Waheeda Rahaman in ‘Adalat’