Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पुराना जख्म ताजा होने से परेशान...

पुराना जख्म ताजा होने से परेशान अमिताभ बच्चन जल्द करेंगे एक्शन में वापसी

अमिताभ बच्चन आज उम्र के इस पड़ाव में आकर भी कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार रहे हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है, हर दिन खून-पसीना तक बहाया है। हालांकि उनके कंधे का जख्म अब भी परेशान करता है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 01 Jan 2018, 7:38:21 IST

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज उम्र के इस पड़ाव में आकर भी कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार रहे हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है, हर दिन खून-पसीना तक बहाया है। हालांकि उनके कंधे का जख्म अब भी परेशान करता है। अब हाल ही में कंधे के पुराने जख्म के ताजा होने से पीड़ा से गुजर रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को आराम की सलाह दी गई है। उनका कहना है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही वापस एक्शन में आएंगे।

इससे पहले 75 वर्षीय अभिनेता ने बताया था कि उनका पुराना जख्म फिर से उभर आया है। वह अपने जख्म पर बर्फ की सिकाई करते नजर आए थे। चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशसंकों और सोशल मीडिया फालोअर का शुक्रिया अदा करते हुए बिग बी ने रविवार को अपने ब्लॉग पर लिखा, "यह सही हो रहा है। हां, थोड़ी दिक्कत है। स्लिंग अभी कुछ दिन लगा रहेगा।"

उन्होंने कहा, "यह हाल के एक्शन सीक्वेंस के दौरान बढ़ गया। दवा और बर्फ की सिकाई से आराम मिला। हां, दर्द की दवा लेने के कारण हालत खराब हो गई, लेकिन निराश न हों। बहुत सुधार हुआ है। जल्द ही अपने पैर पर खड़ा हो जाउंगा।" उन्होंने शुक्रवार को संकेत दिए थे कि उनके 'बॉडी सिस्टम' में परेशानी है। बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amitabh Bachchan says will soon be on feet again