Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सेहत में सुधार होते ही अमिताभ...

सेहत में सुधार होते ही अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले- नहीं पता था कि इतनी बड़ी खबर बन जाएगी

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में संडे के दिन स्वास्थ्य कारणों के कारण फैंस से न मिल पाने को लेकर दुखी थी। उन्होंने ट्वीट के द्वारा बताया था कि तबियत खराब होने के कारण वह जलसा के बाहर रविवार को दर्शन को नहीं आ सकूंगा। जिसके बाद से प्रशंसक उनकी सेहत ठीक होने की दुआएं करने लगे थे। अब बिग बी ने एक ओर ट्वीट किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 06 May 2019, 11:46:20 IST

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में संडे के दिन स्वास्थ्य कारणों के कारण फैंस से न मिल पाने को लेकर दुखी थी। उन्होंने ट्वीट के द्वारा बताया था कि तबियत खराब होने के कारण वह जलसा के बाहर रविवार को दर्शन को नहीं आ सकूंगा। जिसके बाद से प्रशंसक उनकी सेहत ठीक होने की दुआएं करने लगे थे। अब बिग बी ने एक ओर ट्वीट किया है।

अमिताभ बच्चन को भी अंदाजा नहीं था कि फैंस से नहीं मिल पाने का क्या असर होगा। उन्होंने सोमवार को एक खास ट्वीट करते हुए अपने फैंस को शुक्र‍िया अदा किया है।

बिग बी ने लिखा, "मैं न जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पे, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी! आप सब को स्नेह, मेरा आदर और सम्मान।"

आपको बता दें कि बिग बी का मुंबई में जलसा नाम से बंगला है। जिसके बाहर अमिताभ की एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ होती है। 36 सालों से लगातार अमिताभ हर संडे को अपने फैंस से मिलते है। लेकिन बार सेहत ठीक होने के कारण नहीं मिल पाएं थे।

उन्होंने इस बारें में ट्वीट करके बताया था कि आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं। आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं।

बिग बी की तबियत बिगड़ी और केजरीवाल के 'थप्पड़ कांड' पर सपना चौधरी का बयान सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल के 'थप्पड कांड' पर आया सपना चौधरी का बड़ा बयान, बोलीं-भगवान ने दे दिया जवाब

आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन