Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब फैन ने अमिताभ बच्चन से...

जब फैन ने अमिताभ बच्चन से कहा ‘पैसा ही सब कुछ नही’, बिग बी ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई के कमला मिल के पब में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। इसे लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने काफी दुख प्रकट किया है। लेकिन ऐसे में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। ऐसे में अब उनका एक फैन उनसे नाराज हो गया...

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Jan 2018, 14:06:19 IST

नई दिल्ली: हाल ही में मुंबई के कमला मिल के पब में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। इसे लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने काफी दुख प्रकट किया है। लेकिन ऐसे में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। हालांकि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में अब उनका एक फैन उनसे नाराज हो गया है, जिसने कड़े शब्दों में उनसे शिकायत भी की है। दरअसल रोहित बोराडे नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुंबई में रहकर कभी किसी दुर्घटना के बारे में न ट्विट किया, न ही कोई फेसबुक पोस्ट, न कभी संवेदना व्यक्त की...पैसा ही सब कुछ नहीं है... मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा।"

इसके बाद अमिताभ ने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र करते हुए बड़ी ही संवेदनशील अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने इस पर लिखा, "सही कहा आपने... नहीं करता मैं... क्योंकि यहां सिर्फ संवेदना का प्रचार होगा। असली संवेदना नहीं, यहां संवेदना दिखावा है, लोगों के लिए। लेकिन किया क्या उसके लिए? आप बताइए आप क्या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से? जब कुछ करना होता है मै करता हूं, और आपको या किसी और को बताऊंगा नहीं क्योंकि वो प्रचार होगा, संवेदना नहीं।

उन्होंने आगे लिखा, “पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपनी विचारधारा मत जोड़िए। ऐसा करके आप खुद अपनी कमजोरी व्यक्त कर रहे हैं। बाबू जी की कविता पढ़िए इस पर... 'क्या करूं संवेदना लेकर तुम्हारी क्या करूं'।" अमिताभ बच्चन के इस जवाब को देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं। गौरतलब है कि बिग बी इन दिनों अपनी आगामी '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amitabh Bachchan answered a fan on fweet about mumbai pub fire