Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. देखिए बिग बी के लिए लोगों...

देखिए बिग बी के लिए लोगों की दिवानगी

मुंबई: भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के भी 'बेताज बादशाह' है। बिग बी के ट्विटर पर 1.7 करोड़ से अधिक फॉलोवर हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 21 Sep 2015, 20:24:58 IST

मुंबई: भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के भी 'बेताज बादशाह' है। बिग बी के ट्विटर पर 1.7 करोड़ से अधिक फॉलोवर हो गए हैं। अमिताभ ने इसके लिए अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने अपशब्द कहने वालों को भी धन्यवाद दिया। अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसको को अपना विस्तार परिवार (EF) कहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "1.7 करोड़ फॉलोवर। मेरे सभी ईएफ और गैर-ईएफ को शुक्रिया। मेरी तारीफ करने वालों को धन्यवाद और उनका भी धन्यवाद जिन्होंने मुझे अपशब्द कहे।"

इसे भी पढ़े:- अमिताभ बच्चन को पेंसिल की नोक पर उकेरा

फिल्म 'की एण्ड का' में अमिताभ बच्चन और जया की भूमिका हुई सार्वजनिक

इसके बाद अमिताभ ने अपने प्रशंसकों की बढ़ती संख्या को दर्शाने वाली एक तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में दिखाया गया है कि प्रशंसक हर रोज उनके घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े होते हैं।

ऐसा कई वर्षों से होता आ रहा है जब अमिताभ के प्रशंसक उनके घर के बाहर खड़े होते हैं और बिग बी हर रोज अपने घर के बाहर आकर हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिनंदन करते हैं।

अभिनेता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "1.7 करोड़। और इससे भी ज्यादा रविवार के दिन मेरे शुभचिंतक।"

महानायक के प्रति उनके प्रशंसक हमेशा ही अलग-अलग तरीको से प्यार दर्शाते रहते हैं। कुछ समय पहले अमिताभ के एक प्रशंसक सचिन सांघे ने पेंसिल की नोक पर उनका चेहरा उकेरा था। बिग बी खुद भी यह देखकर हैरान रह गए थे। सचिन की इस अनोखी प्रतिमा के पीछे उनकी आठ घंटों की कड़ी मेहनत और समर्पण छिपा हुआ था।

अगली स्लाइड में देखें बिग के घर के बाहर इकट्ठे हुए प्रशंसक:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: देखिए बिग बी के लिए लोगों की दिवानगी