Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अमिताभ के डायलॉग पर कंगना ने...

अमिताभ के डायलॉग पर कंगना ने मारी सीटी, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनाउत को कहा कि "रिश्ते में तो हम तुम्हारें बाप लगते हैं।" दरअसल यह दोनों सितारे पर्दे पर साथ काम करते हुए नजर आए।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 19 Sep 2015, 19:11:15 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनाउत को कहा कि "रिश्ते में तो हम तुम्हारें बाप लगते हैं।" दरअसल यह दोनों सितारे पर्दे पर साथ काम करते हुए नजर आए। लेकिन यह दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक एड फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

दोनों एक बोरो प्लस की एड में नजर आ रहे हैं। जो कि रिलीज भी किया जा चुका है। इस एड को मशहूर निर्देशक राज कुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

एड में किसी फिल्म की शूटिंग जैसा माहौल बनाया गया है जिसमें अमिताभ मेकअप लेते हुए दिख रहे हैं और कंगना तैयार होकर कोई नोवेल पढ़ रही हैं। तभी कंगना अपनी नोवेल को छोड़कर बिग बी से उनकी फिल्म का सबसे चर्चित डायलॉग रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते है बोलने के लिए कहती हैं। इसके बाद वह लगातार तीन, चार फिल्मों के डायलॉग्स भी उनसे बोलने के लिए कहती हैं। लेकिन उन फिल्मों के जो अमिताभ ने बोले ही नहीं जैसे कि कंगना ने अमिताभ से कहा कि मुझे आपका डायलॉग सुनना है जिसमें आपने कहा था मुगेम्बो खुश हुआ। इस पर अमिताभ ने कहा देवी जी मैं बोरो प्लस नहीं हूं।

1 मिनट 2 सेकेण्ड की इस एड में कंगना और अमिताभ की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली है। कंगना इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

राजकुमार हिरानी ने कहा कि कंगना और बिग बी के साथ शूडिंग का अनुभव काफी मजेदार रहा। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह कंगना के साख तस्वीर क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

अगली स्लाइड मेें देखें अमिताभ और कंगना की शानदार एड:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अमिताभ के डायलॉग पर कंगना ने मारी सीटी, देखिए वीडियो