Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘सुल्तान’ और ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों में...

‘सुल्तान’ और ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अमित साध ने खुद को लेकर कही ऐसी बात

अमित साध अब तक जितनी भी फिल्मों में नजर आए उन्होंने अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। अपनी हर भूमिका से उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। हालांकि अब भी अमित को लगता है कि उन्होंने अब तक अपनी पेशेवर जिंदगी में कोई मील का पत्थर नहीं गाड़ा है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 28 Aug 2018, 6:58:59 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमित साध अब तक जितनी भी फिल्मों में नजर आए उन्होंने अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। अपनी हर भूमिका से उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। हालांकि अब भी अमित को लगता है कि उन्होंने अब तक अपनी पेशेवर जिंदगी में कोई मील का पत्थर नहीं गाड़ा है। अमित ने 15 साल पहले टीवी धारावाहिक 'क्यों होता है प्यार' से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी और हाल ही में वह रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' में हॉकी खिलाड़ी के रूप में दिखाई दिए।

अमित ने हाल ही में कहा, "सच कहूं तो मैंने अभी तक कोई बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है। मैं माइलस्टोन में कोई विश्वास भी नहीं रखता और न ही इसे पाने का सपना देखता हूं। मैं सिर्फ मेहनत और आगे बढ़ने में विश्वास रखता हूं।" धारावाहिकों से अपने सफर की शुरुआत कर 'काई पो छे' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने वाले अमित को छोटे पर्दे पर लौटने से कोई गुरेज नहीं है।

उन्होंने कहा, "चाहे फिल्में हो या टीवी, माध्यम से फर्क नहीं पड़ता। फर्क पड़ता है अच्छे किरदार से। अगर कुछ अच्छे किरदार हैं, एक प्रभावशाली कहानी है और मुझे लगता है कि मेरा किरदार दर्शकों पर प्रभाव डाल सकता है तो मैं छोटे पर्दे पर खुशी से लौटूंगा।" 'गोल्ड' की सफलता और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में अपने किरदार के साथ एक छाप छोड़ने के बाद अमित वेब शो 'इंडिया स्ट्राइक-10 डेज' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह शो 2016 उरी में हुए आतंकी हमले पर आधारित है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amit Sadh says i have not achieved any milestone yet