Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड #MeToo में फेंस आलोक नाथ को...

#MeToo में फेंस आलोक नाथ को कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

 केस में मुंबई की एक कोर्ट ने आलोक नाथ को अग्रिम जमानत दे दी है। आलोक नाथ ने 14 दिसंबर 2018 को दिनदोशी सेशन कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 06 Jan 2019, 8:16:46 IST

मुंबई:  रेप केस में मुंबई की एक कोर्ट ने आलोक नाथ को अग्रिम जमानत दे दी है। आलोक नाथ ने 14 दिसंबर 2018 को दिनदोशी सेशन कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। 21 नवंबर को मुंबई पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ रेप केस दर्ज किया था।

मीटू के तहत एक राइटर ने आलोक नाथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 19 साल पहले उनका रेप किया था। इंडियन पीनल कोड (IPC) की धारा 376 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज किया गया था।

#MeToo मूवमेंट के तहत राइटर ने अक्टूबर 2018 में अपने फेसबुक पर अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि 19 साल पहले आलोक नाथ ने उनका रेप किया था। उन्होंने लिखा था- ''वह शराबी और बेशर्म थे, लेकिन वह उस दशक के टेलीविजन स्टार भी थे इसलिए उन्हें उनके खराब बर्ताव के लिए भी माफ कर दिया जाता था। मेरी लीड फीमेल एक्टर को वह परेशान करते थे। वह सेट पर उन्हें परेशान करते थे और सब शांत रहते थे। जब उन्होंने हमसे इसकी शिकायत की तो हमने आलोक नाथ को माफ करने का फैसला किया था।''

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की एक्टिंग के फैन्स हुए दीवाने, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड संग ब्रेकअप को किया कंफर्म, रोहित सुचांती पर दिया ये जवाब

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को किया प्रपोज, यह देख सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood