Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट ने फिल्म 'तख्त' की...

आलिया भट्ट ने फिल्म 'तख्त' की कहानी सुने बिना करण जौहर को कर दी थी हां, ये है वजह

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त के लिए बिना स्क्रिप्ट सुने हामी भर दी थी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Jan 2019, 16:33:12 IST

आलिया भट्ट(Alia bhatt)  2019 में छाई रहने वाली हैं उनकी इस साल बहुत सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से वो सभी का दिल भी जीत रही हैं। जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। 2019 में आलिया भट्ट करण जौहर(Karan johar) की फिल्म 'तख्त' और 'कलंक' में नजर आने वाली हैं। आलिया ने 'कलंक' की शूटिंग शुरु भी कर दी है। 'तख्त' मल्टी स्टारर फिल्म है जो कि एक ऐतिसाहिक फिल्म है। तख्त साइन करने से पहले आलिया को फिल्म की कहानी भी नहीं पता थी। आलिया ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दी। 

आलिया भट्ट ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 'तख्त' की कहानी जाने बिना ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

आलिया ने बताया कि उन्हें करण जौहर का फोन आया कि मैं एक मल्टी स्टारर फिल्म बना रहा हूं और तुम्हे इस फिल्म का हिस्सा बनना होगा। इसलिएं मैंने कहा ठीक है मैं स्क्रिप्ट भी नहीं सुन रही हूं। उन्होंने बताया कि अभी कुछ समय पहले जब हम बुल्गारिया में मिले थे जहां मैंने करण से कहा- अच्छा बता दो क्या कर रही हूं मैं फिल्म में। 

आलिया ने कहा- मैं यह सिर्फ करण जौहर के साथ कर सकती हैं क्योंकि मैं आंख बंद करके उनके साथ काम कर सकती हूं। उन्होंने आगे कहा- अगर मैं कुछ और काम कर रही होती तो करण के लिए उसे भी छोड़ देती।

आपको बता दें करण जौहर की फिल्म तख्त में आलिया भट्ट विक्की कौशल के साथ पेयर होने वाली हैं। दोनों इससे पहले फिल्म राजी में काम कर चुके हैं। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर और भूमि पेडनेकर इनजर आने वाले हैं। 'तख्त' के अलावा आलिया की इस साल 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गली बॉयट रिलीज होने वाली है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

'सिंबा' की सफलता पर रणवीर सिंह ने दिया यह बयान

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आलिया भट्ट ने फिल्म 'तख्त' की कहानी सुने बिना करण जौहर को कर दी थी हां, ये है वजह-Alia bhatt revealed that she said yes for takht without hearing script