Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कटरीना संग मनमुटाव की खबरों पर...

कटरीना संग मनमुटाव की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

रणबीर कपूर का नाम इंडस्ट्री में कई अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है। लंबे वक्त तक कटरीना कैफ को डेट के बाद कुछ समय पहले ही दोनों ही राहें जुदा हो गईं। इन दिनों वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Aug 2018, 12:09:34 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का नाम इंडस्ट्री में कई अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है। लंबे वक्त तक कटरीना कैफ को डेट के बाद कुछ समय पहले ही दोनों ही राहें जुदा हो गईं। इन दिनों वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर आलिया और रणबीर की एक्स एक्सगर्लफ्रेंड कटरीना काफी करीबी दोस्त भी हैं। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से दोनों अदाकाराओं के बीच मनमुटाव की खबरें मीडिया में आ रही है। हालांकि अब आलिया ने इन अफवाहों को सिरे खारिज कर दिया है।

उन्होंने सोमवार को 'कपरीसी बैग्स' के नए कलेक्शन के लॉन्च मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही। आलिया और कटरीना को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है। वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखती है।

इंस्टाग्राम पर अब कटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, "मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती। इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं।" आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं। पता नहीं?" आलिया मजाकिया लहजे में कहती हैं, "शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Alia Bhatt says on tension with Ranbir Kapoor’s ex Katrina Kaif