Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जिंदगी में स्टाइलिश होना बेहद जरूरी...

जिंदगी में स्टाइलिश होना बेहद जरूरी : आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का कहना है कि स्टाइलिश होना जरूरी है। आलिया ने हाल ही में 'द स्टाइलक्रैकर बॉक्स क्लब' की लॉन्चिंग की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Jan 2019, 10:22:22 IST

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। गली बॉय में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया बेहद सुंदर लग रही थीं। उनका स्टाइल काफी अनोखा था। अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि स्टाइलिश होना जरूरी है। आलिया ने हाल ही में 'द स्टाइलक्रैकर बॉक्स क्लब' की लॉन्चिंग की। 

इसके जरिए सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट की ओर से हर छह सप्ताह में एक फैशन बॉक्स ग्राहकों तक पहुंचेगा। हर बॉक्स में चार प्रॉडक्ट होंगे, जिसमें कपड़े, बैंग, फुटवेयर और एक्सेसरीज शामिल हैं।

आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। यह सुपर स्टाइलिस्ट है और आपको स्टाइलिंग को लेकर सोचना नहीं पड़ेगा। क्योंकि हर छह सप्ताह में एक बॉक्स आपके पास आएगा।" उन्होंने कहा, "आप हमेशा स्टाइलिश रहोगे और जिंदगी में स्टाइलिश होना बेहद जरूरी है।"

आलिया भट्ट आजकल सुर्खियों में रहती हैं। अपनी ने वाली फिल्मों के साथ वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आए दिन उनकी रणबीर कपूर के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। गली बॉय के बाद आलिया की फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र आने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। कलंक के बाद आलिया करण जौहर की मल्टीस्टाटर फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, विक्की कौशल,करीना कपूर, जाह्नवी कपूर नजर आने वाले हैं।

(​इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पति रणवीर सिंह के लिए चियरलीडर बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फराह खान करेंगी लॉन्च

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जिंदगी में स्टाइलिश होना बेहद जरूरी : आलिया भट्ट- alia bhatt says it is important to stylist in the life