Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आलिया भट्ट ने बताया एसएस राजामौली...

आलिया भट्ट ने बताया एसएस राजामौली के साथ फिल्म RRR में काम करने का अनुभव

आलिया भट्ट एसएस राजामौली की फिल्म RRR से साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Apr 2019, 10:37:11 IST

बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट(Alia Bhatt) साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' से साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बिग बजट फिल्म में आलिया भट्ट के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया के किरदार का नाम सीता है और वह राम चरण के अपोजित नजर आने वाली हैं। RRR में अजय देवगन भी कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं।

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं। जब उनसे फिल्म RRR के लिए तेलगु सीखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- यह थोड़ा मुश्किल है मगर मुझे लगता है मैं इसे अच्छे से सीख लूंगी। मुझे मजा आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्ममेकर एसएस राजामौली के साथ काम करने पर अपनी खुशी जाहिर की।

आलिया ने कहा- वह मेरी लिस्ट में हमेशा से शामिल थे जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं। सिर्फ 'बाहुबली' की वजह से नहीं, हालांकि वह एक बड़ी वजह है लेकिन उनकी कल्पना की वजह से भी। मगधीरा से लेकर कई फिल्मों वह अच्छे कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं। वह एक सच्चे आर्टिस्ट हैं जो ऑडियंस को समझते हैं। उनके इमोशन्स और कहानी पॉवरफुल होती है। उसी तरह RRR में वह एक पॉवरफुल स्टोरी बताने वाले हैं।

RRR 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग इस साल आखिरी में खत्म हो जाएगी।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। जिसके बाद वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें हुईं वायरल

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन