Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत की खबर सुन...

श्रीदेवी की मौत की खबर सुन आलिया भट्ट ने छोड़ दिया था खाना, रोक नहीं पा रही थीं आंसू

इस साल 24 फरवरी को श्रीदेवी के निधन ने बहुतों का दिल तोड़ा था। आलिया ने बताया कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनका क्या हाल हुआ था।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Aug 2018, 16:04:51 IST

नई दिल्ली: इस साल 24 फरवरी को श्रीदेवी के निधन ने बहुतों का दिल तोड़ा था। उनके परिवार को तो उनके जाने का गहरा सदमा लगा ही था, साथ ही उनके कई फैंस को भी गहरा धक्का पहुंचा था। उनके फैंस की लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया ने बताया कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनका क्या हाल हुआ था।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ''सबकी तरह उनके जाने का सदमा मुझे भी लगा था। जब मैंने यह खबर सुनी, उस समय मैं रेस्टोरेंट में थी। उसके बाद मैं खा नहीं पाई। मैं रोने लगी और मेरा रोना बंद ही नहीं हो रहा था।''

श्रीदेवी को आलिया और उनका काम बहुत पसंद था। श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा- ''लोगों का पर उनका बहुत प्रभाव था। वह बहुत अच्छी थीं। वह एक देवी की तरह इस दुनिया से विदा हुईं। उनके अंतिम संस्कार पर लोगों की कितनी भीड़ थी...।''

आपको बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं। उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी गई थीं। जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी होने के कारण वहां नहीं गई थीं।

शादी के बाद बोनी और खुशी मुंबई लौट आए थे, लेकिन श्रीदेवी किसी वजह से वहां रुक गई थीं। बोनी अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए 24 फरवरी को वापस दुबई पहुंचे थे। दोनों डिनर के लिए बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी बाथटब में डूबकर श्रीदेवी का निधन हो गया।

आलिया के फिल्मी करियर की बात करें तो वह फिलहाल 'ब्रम्हास्त्र' और 'कलंक' की शूटिंग कर रही हैं। 'कलंक' में उनके साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। वहीं 'ब्रम्हास्त्र' में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन हैं।

इसके अलावा आलिया 'गली बॉय' की शूटिंग भी कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह हैं। करण जौहर ने आलिया को लेकर 'तख्त' की भी घोषणा की है।

Also Read:

Stree Movie Review: सस्पेंस से भरपूर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में शानदार एक्टिंग का दम

'कसौटी जिंदगी की 2' की कोलकाता शूट की तस्वीरें हुई लीक, दुर्गा पूजा सीक्वेंस हुआ वायरल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: श्रीदेवी की मौत की खबर सुन आलिया भट्ट ने छोड़ दिया था खाना, रोक नहीं पा रही थीं आंसू alia bhatt on sridevi death i could not eat and stop crying

More From Bollywood