Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट ने इस अंदाज में...

आलिया भट्ट ने इस अंदाज में दी शाहिद और मीरा को नन्हें मेहमान की बधाई

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर बीती रात को नन्हें मेहमान ने कदम रखा। इसके बाद से ही दोनों को शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। बता दें कि मीरा ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही यह खुशखबरी दोनों के परिवारवालों को मिली वह बिना कोई देरी किए बिना हॉस्पिटल जा पहुंचे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 10:39:56 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर बीती रात को नन्हें मेहमान ने कदम रखा। इसके बाद से ही दोनों को शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। बता दें कि मीरा ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही यह खुशखबरी दोनों के परिवारवालों को मिली वह बिना कोई देरी किए बिना हॉस्पिटल जा पहुंचे। ईशान खट्टर मां नीलिमा अजीम के साथ पहुंचे। इनके अलावा मीरा की मां भी अस्पताल के बाहर दिखीं। लेकिन जल्द ही खुशखबरी मिलने के बाद फैंस और फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए शाहिद और मीरा को बधाई देनी शुरू कर दी।

शाहिद के साथ फिल्म 'शानदार' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद और मीरा को बधाई दी है। उन्होंने इन दोनों की एक तस्वीर की पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, "बधाई हो माय लव्स!! इट इज अ ब्वॉय।" उनके अलावा प्रीति जिंटा ने भी ट्विटर पर दोनों को बधाई दी।

गौरतलब है कि शाहिद ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान बताया था कि, "आपकी जिंदगी में बच्चे का होना एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है। और हम खुशकिस्मत हैं कि हमारा दूसरा बच्चा आने वाला है।" गौरतलब है कि शाहिद और मीरा 2015 में दिल्ली में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद उन्होंने 2016 में अपने पहले बच्चे मीशा का स्वागत किया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Alia Bhatt congratulates Shahid Kapoor and Mira Rajput for baby boy