Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कलंक के लिए फोटोशूट करवाते वक्त...

कलंक के लिए फोटोशूट करवाते वक्त वरुण ने आलिया से पूछा ये सवाल

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद एक के बाद एक दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी है। एक बार फिर से करण जौहर की कलंक में इन दोनों की जोड़ी साथ में दिखाई देगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Apr 2019, 14:10:15 IST

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद एक के बाद एक दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी है। एक बार फिर से करण जौहर की कलंक में इन दोनों की जोड़ी साथ में दिखाई देगी। अगर फिल्म की बात करें तो यह 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और उससे पहले फिल्म के स्टार कास्ट आलिया, वरुण, सोनाक्षी, आदित्य, माधुरी, संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते।

फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हर प्लेटफॉर्म से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए वरुण और आलिया ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट करवाते वक्त आलिया और वरुण का एक दिलचस्प वीडिया सामने आया है जिसमें वरुण, आलिया का कमर पकड़ने से पहले उनसे पूछते हैं ऐसे पोज ठीक है? तब आलिया कहती हैं हां।

बता दें, कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म आजादी के आस-पास के वक्त की है। 

ये भी पढ़ें:

IPL 2019: मैच के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए गुड बॉय सेल्फी मैसेज किया पोस्ट

स्विफ्ट ने एलजीबीटीक्यू विरोधी कानून से लड़ने के लिए 113,000 डॉलर दिए

'छपाक' के सेट से दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की वीडियो हुई वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सास जया और बेटी अराध्या के साथ शेयर की प्यारी-सी फोटो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।