Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राष्ट्रपति से मिले आलिया भट्ट और...

राष्ट्रपति से मिले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बुल्गारिया के सोफिया में आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मुलाकात की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 15:29:59 IST

मुंबई: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बुल्गारिया के सोफिया में आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मुलाकात की। भारतीय राष्ट्रपति के अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर बुल्गारियाई राष्ट्रपति रुमेन राडेव और कोविंद के साथ दोनों कलाकारों की तस्वीरें हैं।

तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, "राष्ट्रपति कोविंद और राष्ट्रपति राडेव सोफिया के स्टूडियो में आए जहां हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र' बनाई जा रही है। उन्होंने फिल्म की भारत-बुल्गेरियाई टीम से मुलाकात की और इस दौरान दोनों देशों के बीच सिनेमा के जरिए व्यवसाय और सांस्कृतिक जुड़ाव पर भी बातचीत हुई।"

'ब्रह्मास्त्र' वर्ष 2019 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह पहली बार होगा जब अमिताभ, आलिया और रणबीर एक साथ काम करेंगे। फिल्म के निर्देशक 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अयान मुखर्जी हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: राष्ट्रपति से मिले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर alia bhatt and ranbir kapoor met president of india