Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पाकिस्तानी सिनेमा की दिशा बदलने वाली...

पाकिस्तानी सिनेमा की दिशा बदलने वाली फिल्म बनाना चाहता हूं : अली जफर

अली जफर का कहना है कि उनके लिए इसकी सफलता के कई मायने हैं, इसलिए वे एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो पाकिस्तानी सिनेमा इतिहास की दिशा बदल सके।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 30 Jul 2018, 19:06:53 IST

मुंबई: निर्माता अली जफर इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। उनकी फिल्म 'तीफा इन ट्रबल' को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अली जफर का कहना है कि उनके लिए इसकी सफलता के कई मायने हैं, इसलिए वे एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो पाकिस्तानी सिनेमा इतिहास की दिशा बदल सके। हालिया तनाव के बाद इस फिल्म की सफलता से संतुष्ट होने के सवाल पर उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं, सारा अनावश्यक या नकारात्मक भाव खत्म हो गया है। मैं हमेशा खुश, सतर्क और बेहतर था। अब मैं ज्यादा खुश, बेहतर और ज्यादा विनम्र हूं।" विवादों से फिल्म पर नकारात्मक असर होने की आशंका से उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

'डियर जिंदगी' के इतने समय बाद 'तीफा इन ट्रबल' में अभिनय करने पर उन्होंने कहा, "मैं अपना समय सोचने में ज्यादा बिताता हूं। यह एक जुनूनी परियोजना थी, जिसमें विभिन्न बाधाओं के बाबजूद हर विभाग को संपूर्णता से काम करना था। जल्दबाजी से अधूरा और औसत परिणाम मिलता है।" 'तीफा इन ट्रबल' में रणवीर सिंह को कॉमेडी के लिए राजी करने पर उन्होंने कहा, "रणवीर बहुत अच्छे दिल के हैं। मैंने उनसे पूछा और उन्होंने हां कर दी। इसीलिए वे रणवीर सिंह हैं।"

निर्माता बनने पर अली जफर ने कहा, "मैं और मेरे प्रिय मित्र निर्देशक अहसान रहीम जिस प्रकार की फिल्म बनाना चाहते थे, उसके लिए एक निर्माता से बढ़कर भी चाहिए था। फिल्म में बड़ी बजट, एक नजरिया, आत्मविश्वास, कठिन परिश्रम और विश्वास तथा जिस चीज की जरूरत हमें सबसे पहले तथा सबसे ज्यादा थी, वह था बिना किसी निर्देश के हमारी राह। यह सब तभी होता जब हम ही इसका निर्माण करते।"

गायक अली जफर ने कहा, "मैं आगे भी संगीत के क्षेत्र में सक्रिय रहूंगा, क्योंकि यही मेरा पहला प्यार है। मैंने फिल्म के लिए गाने लिखे हैं। मेरी फिल्मों में संगीत हमेशा रहेगा।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तानी सिनेमा की दिशा बदलने वाली फिल्म बनाना चाहता हूं : अली जफर ali zafar on pakistani cinema