Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कहानी की अनिश्चितता उसकी छानबीन के...

कहानी की अनिश्चितता उसकी छानबीन के लिए करती है प्रेरित : अली फजल

 अली फजल की आगामी फिल्म 'मिलन टॉकीज' जल्द रिलीज होने वाली है।

IANS
Written by: IANS 03 Mar 2019, 13:07:16 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल का कहना है कि अनिश्चितता का तत्व उन्हें उसकी छानबीन करने के लिए प्रेरित करता है। अली की आगामी फिल्म 'मिलन टॉकीज' जल्द रिलीज होने वाली है। अली मनोरंजन उद्योग के विभिन्न प्लेटफॉर्मो पर हाथ आजमा चुके हैं, चाहे वह हॉलीवुड हो, बॉलीवुड हो या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स। पटकथा में वे क्या देखते हैं?

अली ने इसका उत्तर देते हुए आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि मैं अनिश्चितता देखता हूं। मैं जब कोई पटकथा पढ़ता हूं और उसके अंत का अंदाजा नहीं लगा पाता हूं तो मैं उत्साहित हो जाता हूं, क्योंकि मैं अनिश्चितता की प्रक्रिया से गुजरूंगा जो मुझे बिल्कुल किनारे का एहसास कराएगा। उसी समय, ऐसे किरदार और कहानियां फिल्म से जुड़ी हर चीज- ड्रेस, लाइट और कैमरा से मैं ज्यादा अच्छे से जुड़ता हूं।"

उन्होंने कहा, "किरदार के कपड़े आपकी चाल-ढाल को बदल देते हैं, संवाद बोलने का ढंग मुझे किरदार की दुनिया में जाने देता है. तो आप देखो, यह एक प्रक्रिया है।" ​अपनी और जूडी डेंच अभिनीत फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का उदाहरण देते हुए अली ने कहा, "हालांकि जब आप इसे देखते हैं तो इसमें कोई टाइमलाइन नहीं दी गई है, कपड़ों के बदलाव के साथ आपको पता चलेगा कि समय कैसे निकल गया। तो हां, मुझे लगता है कि मैं इन विभागों के साथ भी गंभीरता से काम करने को तरजीह देता हूं।"

फिल्म 'मिलन टॉकीज' में अली ने मालेगांव के एक नवोदित फिल्म निर्माता का किरदार निभाया है। वह बड़ा फिल्म निर्देशक बनने और मुंबई में बसने के लिए कठिन मेहनत करता है। तिग्मांशु धूलिया निर्देशित 'मिलन टॉकीज' 15 मार्च को रिलीज हो रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कहानी की अनिश्चितता उसकी छानबीन के लिए करती है प्रेरित : अली फजल