Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म 'भारत' और...

सलमान खान की फिल्म 'भारत' और इंडिया-साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच के क्लैश पर बोले अली अब्बास जफर

फ़िल्म 'भारत' में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 May 2019, 19:42:34 IST

मुंबई: सलमान के प्रशंसकों के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि इस दिन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म भारत, ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा। यह ईद सभी के लिए विशेष होगी क्योंकि "भारत" के साथ दिन की शुरुआत शानदार होगी और इसी दिन दर्शकों को शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज़ मिलेगा- जब दो धर्म, क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

जून को मनोरंजन महीने की उपाधि देते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर कहते है, "भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी, और  हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है।" अली बताते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा से ईद पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। "जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।"

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड छोड़ने की बात पर अनुष्का शर्मा का आया बयान, बोली- मैं उस मुकाम में...

वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, "भारत" दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है। 

फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- दर्द और बीमारी जूझ रहे अमिताभ बच्चन ने लिखा, यहां देखिए मिस्टर दर्द, अगर आप..

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन