Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रितेश-फरहान के प्रोडक्शन में ...

रितेश-फरहान के प्रोडक्शन में 'गोल्ड' के साथ पहली बार साथ काम कर रहे हैं अक्षय कुमार

फ़िल्म "गोल्ड" के साथ न केवल अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है, बल्कि टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Jul 2018, 23:43:14 IST

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म "गोल्ड" के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार सहयोग कर रहे है। फ़िल्म "गोल्ड" के साथ न केवल अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है, बल्कि टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार है। बॉलीवुड की इस नई जोड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और अभिनेता दोनों ही हमेशा क़्वालिटी कंटेंट, ताजा दृष्टिकोण और कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहते है। और अब "गोल्ड" के साथ एक ऐसी ही दमदार कहानी पेश करने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार अभिनीत "गोल्ड" में अभिनेता पहली बार एक बंगाली आदमी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में अक्षय की पतली मूंछें और बंगाली एक्सेंट ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।

अक्षय कुमार अभिनीत "गोल्ड" 1948 में लंदन में हुए XIV ओलंपियाड के खेलों में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की पहली ओलंपिक पदक जीत की कहानी है। इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा।

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित "गोल्ड" 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रितेश-फरहान के प्रोडक्शन में 'गोल्ड' के साथ पहली बार साथ काम कर रहे हैं अक्षय कुमार akshay kumar working first time in farhan akhtar and ritesh sidhwani production with gold