Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पुलवामा अटैक का बदला लेने पर...

पुलवामा अटैक का बदला लेने पर एयर फोर्स के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, कहा- अंदर घुसकर मारो

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट करके कहा- अब और चुप नहीं रहेंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Feb 2019, 14:19:55 IST

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पाकिस्तान ने आज आरोप लगाया है कि भारतीय वायुसेना ने सीमा का उल्लंघन किया है। इस बीच, न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दिया है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। सुबह साढ़े तीन बजे मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया।

इस बदले से अभिनेता अक्षय कुमार ने राहत की सांस ली है। उन्होंने ट्वीट करके इंडियन एयर फोर्स पर गर्व जताया है। अक्षय ट्विटर पर लिखते हैं- इंडियन एयर फोर्स पर गर्व है। फाइटर्स ने आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और चुप नहीं रहना।  #IndiaStrikesBack​

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट करके एयर फोर्स पर गर्व जताया है।

संजय दत्त लिखते हैं-

इमरान हाशमी ने भी ट्वीट करके गर्व जताया है-

साइना नेहवाल ने भी ट्वीट किया है।

टीवी सितारों ने भी इंडियन एयरफोर्स की तारीफ की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood