Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और...

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ शेयर की फोटो, पुरानी यादें की ताजा

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ अपनी पुरानी यादें ताजा कीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 May 2019, 7:00:19 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' के को-स्टार अनुपम खेर(Anupam kher) और गुलशन ग्रोवर(Gulshan Grover) से मंगलवार को मिले थे। जिसकी फोटो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर को ब्यूटीफुल पीपल कहा। इसके साथ ही अक्षय ने दोनों के साथ अपनी पुरानी यादें ताजा कीं।

अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने अपने करियर की शुरूआत इन दो लोगों के साथ की थी और इनके साथ काम करना बहुत शानदार था। हम साथ में हसंते थे, मारते थे और साथ में ऊपर आए। ब्यूटीफुल लोग जिन्हें मैं अपना दोस्त कहता हूं।

इसके बाद अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर अक्षय की शेयर की हुई फोटो को रिट्वीट करते हुए लिखा- हम लोगों की जर्नी साथ में शानदार रही। मुझे तुम पर गर्व है और जो ऊंचाईयां तुमने छुई हैं। अपने कठिन परिश्रम के साथ। तुमने मिलना हमेशा अच्छा महसूस कराता है।

आपको बता दें अक्षय कुमार और अनुपम खेर बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू करने के बाद से अक्षय की नागरिकता का सवाल पॉलिटीकल प्रश्न बन गया था। जिसमें अनुपम खेर ने अक्षय कुमार ने उनका साथ दिया। अनुपम खेर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "डियर अक्षय कुमार! पिछले कुछ दिन से पढ़ रहा हूं कि तुम कुछ लोगों के सामने अपने देश के प्रति अपने प्यार और ईमानदारी को जाहिर करने की कोशिश कर रहे हो। ऐसा करना बंद करो। उनका वास्तविक काम ये है कि आप जैसे लोगों को तैयार किया जाए और मैं भारत के पक्ष में बात करने को लेकर बहुत डिफेंसिव फील करता हूं''

Also Read:

रणवीर-दीपिका की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, इस बार नहीं बिछड़ेंगे, होगी पहली हैप्पी एंडिंग

प्रियंका चोपड़ा 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बनीं, फैंस को इस तरह कहा शुक्रिया

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन