Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब पगड़ी पहनकर गर्व से भर...

जब पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठे खिलाड़ी अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म में अक्षय का लुक जारी किया गया था, जिसमें वह पगड़ पहने हुए दिखाई दे रहे थे। अब अक्षय का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से..

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 23 Mar 2018, 18:23:54 IST

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म में अक्षय का लुक जारी किया गया था, जिसमें वह पगड़ पहने हुए दिखाई दे रहे थे। अब अक्षय का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठता हूं। खिलाड़ी कुमार ने यहां फिल्म 'नानक शाह फकीर' के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया। 'सिंह इज किंग' और 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आने के बाद अक्षय एक बार फिर 'केसरी' में पगड़ी में नजर आने के लिए तैयार हैं।

अक्षय ने कहा, "मैं पिछले डेढ़ महीने से 'केसरी' की शूटिंग कर रहा हूं और मैं हर समय अपने सिर पर ताज (पगड़ी) पहने रहता हूं। मुझे गर्व होता है।" इससे पहले अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' के चलते स्थगित कर दी थी और अब वह 'नानक शाह फकीर' के समर्थन में उतरे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं ये इसलिए नहीं कर रहा हूं कि मुझे इस तरह का कुछ करना है, बल्कि इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास है।" वह इक ओंकार पर विश्वास करते हैं। 'नानक शाह फकीर' पहले सिख गुरु, गुरु नानक देव के जीवन और शिक्षाओं पर आधारित है। इसका निर्माण हरिंदर एस. सिक्का द्वारा एम/एस गुरबानी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar says on 'Kesari' look proud to wear turban