Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार ने बताया एड्स...

अक्षय कुमार ने बताया एड्स पर स्पीच तैयार ना करने का किस्सा, हंसते रह गए थे सैफ अली खान

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने एक किस्सा सुनाया जिसके लिए उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई थी वहीं सैफ बहुत हंसे थे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 13 Mar 2019, 9:53:31 IST

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और सैफ अली खान(Saif ali khan) एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'आरजू', 'ये दिललगी', 'तू चोर मैं सिपाही' और 'टश'न जैसी कई फिल्मों में दोनों का दोस्ताना देखने को मिला है। 1994 में अक्षय और सैफ दोनों दूसरी बार फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में साथ में नजर आए थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने एक किस्सा सुनाया जिसके लिए उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई थी वहीं सैफ बहुत हंसे थे।

राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन ने पूरी स्टार कास्ट प्रीमियर के लिए बुलाया मगर यह बताना भूल गए कि यह इवेंट एड्स के लिए चैरिटी शो था। अक्षय ने बताया उन्हें नहीं पता था कि प्रीमियर एड्स के लिए चैरिटी शो है। अचानक से एक लड़का स्टेज पर आया और बोला- अब अक्षय जी आपको एड्स के बारे में कुछ बातें कहेंगे। आपको तो पता ही है रतन जैन हमे बताना भूल गए थे।

इसी बीच मैं सैफ को देख रहा था वह हंस रहा है क्योंकि मुझे इस टॉपिक के बारे में क्या कहना है पता नहीं था। सोचिए मैंने इस टॉपिक के बारे में क्या कहा होगा। मैं कभी नहीं भूल सकता मैंने क्या कहा था। मुझे नहीं पता था की क्य कहना है। मैं स्टेज पर गया और कहा- दोस्तों, 'अनारी मत बनो। कंडोम इस्तेमाल करो और खिलाड़ी बनों।' इसी बीच सैफ हंसते-हंसते गिर गए थे।

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और रागेश्वरी लीड रोल में नजर आई थीं। अक्षय ने बताया कि उनकी और सैफ की दोस्ती बहुत अच्छी है और उनके साथ काम करना बेहद पसंद है। 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं। इस समय अक्षय कुमार करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

करीना कपूर खान ने उन्हें एरोगेंट कहे जाने पर दिया फैन्स को जवाब

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अक्षय कुमार ने बताया एड्स पर स्पीच तैयार ना करने का किस्सा, हंसते रह गए थे सैफ अली खान- Akshay Kumar recalls his unprepared speech on AIDS that left Saif Ali Khan laughing