Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: अक्षय कुमार से सवाल पूछ...

VIDEO: अक्षय कुमार से सवाल पूछ बुरे फंसे करण जौहर, खिलाड़ी कुमार ने स्टेज पर सबके सामने उड़ाई खिल्ली

करण जौहर को अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में फिल्मी हस्तियों से कई तरह के दिलचस्प सवाल करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन इस बार फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान करण ने सुपरस्टार अक्षय कुमार से कुछ ऐसे सवाल कर दिए जो खुद उन्हीं पर भारी पड़ते हुए नजर आए।

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 23 Feb 2018, 15:11:02 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर को अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में फिल्मी हस्तियों से कई तरह के दिलचस्प सवाल करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन इस बार फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान करण ने सुपरस्टार अक्षय कुमार से कुछ ऐसे सवाल कर दिए जो खुद उन्हीं पर भारी पड़ते हुए नजर आए। दरअसल हाल ही में इस अवार्ड शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें करण और अक्षय एक दूसरे की टांग खिचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वह शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे। वहीं इस दौरान उन्होंने अक्षय का मजाक बनाते हुए स्टेज पर उनसे कुछ सवाल पूछने शुरु किए जिसके अक्षय ने बड़े ही चटपटे अंदाज में जवाब भी दिए।

करण ने अक्षय से पूछा कि, "आप फिल्म के सेट पर जल्दी पहुंचते हैं, रात को जल्दी सो जाते हैं और साल में 3,4 फिल्में कर डालते हैं। आपको किस बात की इतनी जल्दी रहती है?" अक्षय ने काफी दिलचस्प अंदाज में करण को इसका जवाब दिया। इसके बाद करण ने खिलाड़ी कुमार से दूसरा सवाल किया कि, आप कौन सी फिल्म देखकर बहुत रोए थे? तो इस पर अक्षय ने आमिर खान की 'दंगल' का नाम लिया। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि, एक रोने वाली फिल्म देखने के बाद मैंने एक कॉमेडी फिल्म भी देखी 'ऐ दिल है मुश्किल'... वो बहुत कमाल की फिल्म थी।

गौरतलब है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' करण जौहर की फिल्म है। जो बॉक्सऑफिस पर कोई शानदार सफलता हासिल नहीं कर पाई। वहीं आमिर खान की 'दंगल' के बारे में बात करें तो हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड कायम किए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar interesting reaction Karan Johar's questions at Filmfare awards