Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पैडमैन’ की सफलता के बाद अब...

‘पैडमैन’ की सफलता के बाद अब अक्षय कुमार ने लगाई सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में महावारी और इसके कारण होने वाली परेशानियों को बेहतरीन ढंग से पर्दे पर दिखाया गया है। अब अपनी इस फिल्म की सफलता के बाद अक्षय ने...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 16 Feb 2018, 15:12:05 IST

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज फिल्म पैडमैन को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में महावारी और इसके कारण होने वाली परेशानियों को बेहतरीन ढंग से पर्दे पर दिखाया गया है। अब अपनी इस फिल्म की सफलता के बाद अक्षय ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है। इसके साथ ही अक्षय ने उम्मीद जताई कि ऐसी मशीनें देशभर के अन्य जगहों पर भी स्थापित होंगी।

अक्षय की नवीनतम रिलीज फिल्म 'पैडमैन' मासिक धर्म और स्वच्छता का संदेश देती है। उन्होंने ट्विटर पर गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने वेंडिंग मशीन का उद्धाटन किया। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आज मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर एक सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन लगाई गई। इसके समूचे राज्य और देश के अन्य जगहों पर भी स्थापित होने की उम्मीद है।

आदित्य ठाकरे आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।" आदित्य ने भी अक्षय का धन्यवाद देते हुए कहा कि फिल्म जल्द 100 करोड़ की कमाई पार कर जाएगी। आदित्य ने ट्वीट करते हुए कहा, "फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। हमेशा अच्छा काम करने की प्रेरणा देने के लिए अक्षय कुमार जी आपका धन्यवाद।" गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar installs sanitary pad vending machine in Mumbai after 'Padman' Success