Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली में अक्षय कुमार को देखकर...

दिल्ली में अक्षय कुमार को देखकर लगी भीड़, पीवीआर की दीवार पर चढ़ गए खिलाड़ी कुमार

फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय और मौनी के साथ कुणाल कपूर, अमित साध जैसे सितारे भी हैं।

Jyoti Jaiswal
Reported by: Jyoti Jaiswal 13 Aug 2018, 22:21:14 IST

नई दिल्ली: अगर आप कहीं से गुजर रहे हों और आपको अक्षय कुमार दिख जाए तो आपका रिएक्शन कैसा होगा, दिल्लीवालों के लिए कल कुछ ऐसा ही हुआ, जब सीपी यानी कनाट प्लेस पर उन्हें अक्षय कुमार नजर आ गए। अक्षय कुमार को देखते ही सीपी के पीवीआर प्लाजा के बाहर भीड़ लग गई, और पब्लिक चिल्लाने लगी एक खिलाड़ी सब पर भारी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी गोल्ड का प्रमोशन करने कल दिल्ली पहुंचे थे, जहां पीवीआर में उनकी फिल्म गोल्ड की स्क्रीनिंग थी, जहां गौतम गंभीर समेत तमाम सितारों ने अक्षय कुमार और मौनी रॉय की यह फिल्म देखी।

अक्षय दिल्ली आए हों और अपने फैंस से ना रुबरू न हों ये कैसे हो सकता है। तो उनके फैंस उन्हें ठीक तरह से देख पाएं इसलिए अक्षय कुमार पीवीआर की दीवार पर चढ़ गए और अपने फैंस से इस अंदाज में मिलें।

70 साल पहले भारतीय हॉकी टीम ने वर्ल्ड हॉकी में फतह हासिल करके तिरंगा लहराया था। 12 अगस्त 1948 में भारत ने फाइनल में ब्रिटेन को 4-0 से रौंदा था और आजाद भारत ने अपना पहला हॉकी का गोल्ड मेडल जीता था। उसी खास पल को केंद्र में रखकर गौरी शिंदे ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर गोल्ड फिल्म बनाई है।

12 अगस्त के दिन को खास बनाने के लिए अक्षय कुमार ने देशभर में जश्न मनाया। दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोलकाता में गोल्ड की टीम ने यह दिन सेलिब्रेट किया।

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय और मौनी के साथ कुणाल कपूर, अमित साध जैसे सितारे भी हैं।

Also ReadHappy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली में अक्षय कुमार को देखकर लगी भीड़, पीवीआर की दीवार पर चढ़ गए खिलाड़ी कुमार akshay kumar in delhi pvr for promotion of gold