Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Independence day Big Release: 'गोल्ड' और...

Independence day Big Release: 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' आज सिनेमाघरों में दे रही हैं दस्तक, किसको मिलेगी सफलता

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' और अक्षय कुमार की 'गोल्ड' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर्स को दर्शकों के बीच बेहतरीन प्रतिक्रिया हासिल हुई है। नेशनल हॉलीडे होने के कारण दोनों ही फिल्मों को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 15 Aug 2018, 11:17:21 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' और अक्षय कुमार की 'गोल्ड' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर्स को दर्शकों के बीच बेहतरीन प्रतिक्रिया हासिल हुई है। नेशनल हॉलीडे होने के कारण दोनों ही फिल्मों को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। हालांकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही इन फिल्मों में अक्षय और जॉन दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है। बता दें कि दोनों ही फिल्मों में देशभक्ति भावना को पेश किया गया है।

आइए जानते हैं कि स्वंतत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रहीं दोनों फिल्मों दर्शकों के लिए क्या खास पेश किया जाने वाला है।

गोल्ड

अक्षय कुमार धीरे-धीरे बॉलीवुड में देशभक्ति की फिल्मों के पेश किए जाने वाले आज के एक बेहतरीन अभिनेता बन चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी छवि पर भी खरी उतर रहे हैं। अब 72वें स्वंत्रता दिवस पर अक्षय अपने फैंस के लिए 'गोल्ड' के रूप में एक खास तोहफा लेकर आए हैं। उनकी इस फिल्म में वर्ष 1936 से 1948 की कहानी को बयां किया गया है, जो ओलंपिक के इर्द गिर्द घूमती रहती है। अपनी इस फिल्म में अक्षय ने 70 साल पुरानी यादों को एक बार फिर से ताजा कर दिया है।

सत्यमेव जयते

फिल्मकार मिलाप जवेरी के निर्देशन बनी इस फिल्म में जॉन एक बार फिर से अपने दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी पुलिस करप्शन पर आधारित है, जिसमें जॉन भ्रष्ट पुलिसवालों को खत्म करना चाहते हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच कई सवाल खड़े कर दिए है, जिसके बाद से फिल्म को लेकर बेसब्री देखने को मिल रही है। फिल्म में नोरा फतेही पर फिल्माया गया 'दिलबर' पहले ही कई रिकॉर्ड्स कायम कर चुका है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay's 'Gold' and John Abraham's 'Satyamev Jayate' in cinema halls today