Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: मलाइका-अर्जुन,...

आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: मलाइका-अर्जुन, आलिया-रणबीर, करण जौहर सहित कई सेलेब्स स्विट्जरलैंड के लिए रवाना

बी टाउन सेलेब्स का हुजूम कल रात कलिना एयरपोर्ट पर देखने को मिला। जी हां मौका ही कुछ ऐसा था, दरअसल बात यह थी कि आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी 23 से 25 फरवरी के बीच स्विजरलैंड में होनी है और इसमें अपनी उपस्थिती दर्द करवाने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स स्वीटजरलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Feb 2019, 11:39:16 IST

नई दिल्ली: बी टाउन सेलेब्स का हुजूम कल रात कलिना एयरपोर्ट पर देखने को मिला। जी हां मौका ही कुछ ऐसा था, दरअसल बात यह थी कि आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी 23 से 25 फरवरी के बीच स्विजरलैंड में होनी है और इसमें अपनी उपस्थिती दर्द करवाने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स स्वीटजरलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च 2019 को शादी करने जा रहे हैं और इससे पहले प्री-वेडिंग पार्टी शुरु हो चुकी है।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।शादी से पहले आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी की चर्चा है।इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचने वाले हैं।रिपोर्ट के मुताबिक यह पार्टी 23 से 25 फरवरी के बीच स्विजरलैंड में होनी है।पार्टी में पहुंचने के ल‍िए स्टार्स न‍िकल चुके हैं।

हाल ही में जीवीके ग्रुप के चेयरमैन संजय रेड्डीअपनी पत्नी पिंकी रेड्डी के साथ सेलिब्रेशन के लिए रवाना होते हुए की एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई हैं।उनके साथ कपूर खानदार के आदर जैन और अरमान जैन सेलिब्रेशन के लिए स्विजरलैंड रवाना हो गए हैं।रिपोर्ट के मुताबबिक पार्टी में रणबीर कपूर, करण जौहर, के पहुंचने की उम्मीद है।दोनों स्टार्स आकाश अंबानी के बेहद करीबी हैं।

बता दें आकाश और श्लोका की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।सोमवार रात मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया।इस प्रोग्राम में फालगुनी पाठक ने परफॉर्म किया था।फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया सामने आए थे।आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का भव्य समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा।शाही शादी का जश्न तीन दिन तक चलेगा।रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 मार्च को आकाश अंबानी की बारात शाम 3।30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी।इसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रेशन होगा।

साल 2018 में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी चर्चा में रही थी।अब उनके बड़े बेटे की शादी की तैयार‍ियां शुरू हुई हैं।बीते दिनों आकाश की शादी का कार्ड लेकर नीता अंबानी परिवार संग मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akash Ambani wedding bash: Ranbir-Alia to Malaika Arora and Arjun Kapoor, celebs leave for Switzerland: आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: मलाइका-अर्जुन, आलिया-रणबीर, करण जौहर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना