Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Vaddi Sharaban: अजय देवगन की फिल्म...

Vaddi Sharaban: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना हुआ रिलीज

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना 'वड्डी शराबन' रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Apr 2019, 15:20:32 IST

अजय देवगन(Ajay devgn), रकुल प्रीत(rakul preet Singh) और तब्बू(Tabu) की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे'(De De pyar De) का पहला गाना रिलीज हो गया है। यह फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली है। गाने का नाम वड्डी शराबन है। यह एक पंजाबी गाना है जिसमें अजय देवगन रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वड्डी शराबन एक वेडिंग सॉन्ग है। यह गाना सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने गाया है। म्यूजिक विपिन पटवा का है और लिरिक्स कुमार के हैं।

फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। फिल्म कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होने वाली है।

यह फिल्म एक 50 साल के व्यक्ति(अजय देवगन) की कहानी है जिसे 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। जहां अजय को उनकी खूबसूरती से प्यार होता है वहीं रकुल को अजय के पैसे से प्यार होता है। तब्बू फिल्म में अजय देवगन की पहली पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

अजय देवगन और रकुल प्रीत की लव स्टोरी में दिक्कत तब आती है जब उसे अजय के बच्चों के बारे में पता चलता है। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप हंसते रहें। फिल्म में आपको जावेद जाफरी भी नजर आने वाले हैं।

दे दे प्यार दे को लव रंजन ने लिखा है। वह इससे पहले 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। तबी फिल्म की कहानी के बारे में पता लगेगा कि इसमें कुछ नयापन है या वहीं पुराने कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

वरुण धवन ने करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को बताया 'टाइम पास'

World Sibling Day: प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान, रिद्धिमा कपूर साहनी सहित इन सिलेब्स ने अपने भाई-बहनों को ऐसे किया विश

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood