Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अजय देवगन को पिता वीरू देवगन...

अजय देवगन को पिता वीरू देवगन ने सिखाया है एक्शन, निधन के बाद वायरल हुआ वीडियो

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन और उनकी एक पुरानी एक्शन सीन्स सिखाते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 May 2019, 11:10:51 IST

अजय देवगन(Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन(Veeru Devgn) का कल निधन हो गया है। एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने कई फिल्मों में फाइट और एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ किए थे। फिल्मों में एक्शन सीन्स सिखाने वाले वीरू देवगन ने अपने बेटे अजय देवगन को भी एक्शन सिखाया है। वीरू देवगन और अजय की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें पिता अपने बेटे को एक्शन सीन सिखाते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में वीरू देवगन एक्शन सीन के बारे में बात कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वह इस इंडस्ट्री में हीरो बनने आए थे। मगर जब एहसास हुआ की वह हीरो नहीं बन सकते तो सोचा अपने बेटे को हीरो बनाऊंगा।

आपको बता दें अजय के पिता ने फिल्म 'अनीता' से बॉलीवुड में स्टंटमैन के तौर में डेब्यू किया था।  वीरू देवगन का जन्म 1974 अमृतसर में हुआ था। इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन है। वीरू देवगन के दो बेटे हैं अजय देवगन और अनिल देवगन। वीरु देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है उनकी फेमस फिल्मों में से है 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरू देवगन लंबे समय से बीमार चल रहें थे और मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे। हाल ही में अजय ने पिता की तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशनल इवेंट भी कैंसिल किया था। वीरू देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है।

Also Read:

फिल्म 83 की शूटिंग के लिए इंग्लैंड रवाना हुए रणवीर सिंह और उनकी टीम

अक्षय कुमार का बेटा आरव अपने हेयर स्टाइल को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood