Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'अय्यारी' की टीम पहुंची स्वर्ण मंदिर,...

'अय्यारी' की टीम पहुंची स्वर्ण मंदिर, टेका मत्था

फिल्मकार नीरज पांडे अब सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'अय्यारी' को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Jan 2018, 9:20:03 IST

मुंबई: फिल्म रिलीज होने से पहले 'अय्यारी' के कलाकार और अन्य सदस्यों ने पहले वाघा बॉर्डर का दौरा किया और फिर पहुंच गए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर। निर्देशक नीरज पांडे और शीतल भाटिया के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने वाघा बॉर्डर में गणतंत्र दिवस मनाने के बाद अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेका।

टीम ने 9 फरवरी को रिलीज होने वाली अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर की सफलता के लिए स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया। 'अय्यारी' की टीम ने बीएसएफ कैंप में जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया। इससे पहले अय्यारी की टीम ने जैसलमेर में बीएसएफ शिविर का दौरा किया था, जहां उन्होंने जवानों के साथ 3 दिन बिता कर उनकी दिनचर्या को समझने और उसमें ढलने की कोशिश की थी।

फिल्मकार नीरज पांडे अब सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'अय्यारी' को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ से होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'अय्यारी' की टीम पहुंची स्वर्ण मंदिर, टेका मत्था aiyyari team reached golden temple