Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'अय्यारी' की टीम दर्शकों की प्रतिक्रिया...

'अय्यारी' की टीम दर्शकों की प्रतिक्रिया से उत्साहित

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'अय्यारी' को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 18 Feb 2018, 13:11:02 IST

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'अय्यारी' को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हैं। वह उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरोंका रुख करेंगे।

सिद्धार्थ और रकुल ने शुक्रवार को लॉन्च हुए न्यू कार्निवल सिलेक्ट लॉन्ज प्रोग्राम में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ ने कहा, "लोग फिल्म के जरिए दिए गए संदेश को पसंद कर रहे हैं।" 'अय्यारी' में मनोज बाजपेयी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। पाकिस्तान में इस फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। सिद्धार्थ ने इस बारे में कहा, "कई भारतीय फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती, यह कोई पहली बार नहीं है।"

रकुल ने भारत में 'अय्यारी' को प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के बारे में कहा, "पूरी तरह से फिल्म को सराहा जा रहा है। मुझे खुशी है कि चार साल बाद दर्शकों ने मुझे हिंदी फिल्म में देखा और इसके लिए मुझे कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'अय्यारी' की टीम दर्शकों की प्रतिक्रिया से उत्साहित