Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आइएसएल में अपने गीतों पर थिरकेंगी...

आइएसएल में अपने गीतों पर थिरकेंगी ऐश्वर्य

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन चेन्नई में 3 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के उद्धघाटन समारोह में अपने गीतों पर प्रदर्शन कर ग्लैमर का तड़का लगाने को तैयार हैं। ऐश फिल्म 'जज्बा' के साथ

IANS
IANS 30 Sep 2015, 19:59:23 IST

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन चेन्नई में 3 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के उद्धघाटन समारोह में अपने गीतों पर प्रदर्शन कर ग्लैमर का तड़का लगाने को तैयार हैं। ऐश फिल्म 'जज्बा' के साथ बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही हैं। वह पिछली बार संजय लीला भंसाली की 2010 में आई फिल्म 'गुजारिश' में नजर आई थीं।

ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, "वह 3 अक्टूबर को आइएसएल फुटबॉल लीग के उद्घाटन के अवसर पर प्रदर्शन कर रही हैं। यह उनके गीतों का मिश्रण हैं।"

कार्यक्रम की शुरुआत में अभिनेत्री अपने हिट गीतों जैसे 'क्रेजी किया रे', 'डोला रे डोला' और 'जोर का झटका' जैसे गीतों पर प्रदर्शन करती हुई नजर आ सकती हैं। इस कार्यक्रम में ऐश्वर्य के पति अभिषेक बच्चन एक फ्रेंचाइजी के सह-मालिक है।

कोलकाता और चेन्नई के बीच एक मैच के साथ दो महीने तक आईएसएल का दूसरा संस्करण शुरू होगा।

अभिषेक चेन्नई टीम के सह-मालिक हैं और कथित तौर पर ऐश्वर्य अपने पति को उत्साहित करने के लिए मंच पर प्रदर्शन करने के लिए सहमत हुईं।

चेन्नई में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शुरुआती मैच खेला जाएगा।

ऐश्वर्य अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जज्बा' को लेकर उत्साहित है, फिल्म में ऐश के साथ इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। जज्बा में ऐश और इनफान के अलावा अतुल कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ, चंदन रॉय सान्याल और शबाना आजमी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

अगली स्लाइड में देखें ऐश की फिल्म जज्बा का ट्रेलर:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आइएसएल में अपने गीतों पर थिरकेंगी ऐश्वर्य