Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन...

श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ इस तरह आए पेश

श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे देशभर में मायूसी का माहौल बना हुआ है। जहां एक ओर दुबई में बोनी कपूर से इस मामले पर पूछताछ की जा रही है वहीं मुंबई में अनिल कपूर के घर फिल्मी सितारों का आना जाना लगा हुआ है। सभी उनकी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के...

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 27 Feb 2018, 11:33:00 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्ग्ज अदाकारा श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे देशभर में मायूसी का माहौल बना हुआ है। जहां एक ओर दुबई में बोनी कपूर से इस मामले पर पूछताछ की जा रही है वहीं मुंबई में अनिल कपूर के घर फिल्मी सितारों का आना जाना लगा हुआ है। सभी उनकी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ अपनी सांत्वनाएं जता रहे है। श्रीदेवी के निधन की खबर जैसे ही उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को मिली वैसे ही वह अपनी फिल्मी की शूटिंग छोड़ सीधे मुंबई पहुंच गए। उन्होंने इस दुख की घड़ी में श्रीदेवी की बेटियों और अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी को काफी सपोर्ट किया।

गौरतलब है कि एक वक्त था जब अर्जुन की मां मोना के निधन के बाद उनका भी कुछ ऐसा ही हाल था, जो आज जाह्नवी और खुशी का है। ऐसे में वह इस दुख से बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं और इसीलिए उन्होंने सौतेला भाई होने के बावजूद अपनी दोनों बहनों के साथ सांत्वना जताई है। खबरों के अनुसार कहा जाता है कि बोनी ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए अर्जुन की मां और अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया था। इसके बाद से अर्जुन काफी नाराज रहते हैं। वह एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं कि जाह्नवी और खुशी के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जाह्नवी और खुशी उनकी बहने नहीं हैं। श्रीदेवी को लेकर अर्जुन ने कहा था कि वह सिर्फ उनके पिता बोनी कपूर के पत्नी हैं। गौरतलब है कि बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना के दो बच्चे हैं बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला कपूर। बोनी ने वर्ष 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: After Sridevi’s death Arjun Kapoor met step sisters Jhanvi and Khushi Kapoor to console them